About Us

About Us

आपका स्वागत है imsstories.com के blog पर।हमने ये वेबसाइट आपने उन सारे भाई बहनो के लिए बनायीं है जो अपनी लाइफ में कुछ करना चाहते है लॉ कुछ कर नहीं पाते है या फिर कोई परेसानी की वहज से वह उमीद खो बेठाते है।और जो लोगो के जीवन में प्रबलेम है और वह खुद को मोटीवेट करके आगे बढ़ना चाहते है।

मेरा यह ब्लॉग हिंदी मई बनाने का मन हुवा क्योंकि ज्यादातर वेबसाइट इंग्लिश में ही available होती है और हमारे इंडिया में ज्यादातर लोग हिंदी ही जानते है।और साथ ही साथ मेरा पर्यास यह भी है कि लोग आपने देश की मातृभाषा से दूर ना हो।

About ims stories

ims stories को 10th जुलाई 2017 में बनने की शुरूवात की गयी थी ये एक ऐसी वेबसाइट है जहाँ पर लोग मोटिवेशन से भरी कहानिया पढ़ सकते है वो भी हिंदी में।

About me:-

मेरा नाम अजय प्रसाद है।मेरे हर पोस्ट के पीछे मेरा मोटिव होता है कि मेरे पोस्ट पढ़ने वाले लोगो को valuable content provide करना और आपके प्रोयोग से हमे इसमें सफलता भी मिलती है।

My education qualification:

मैने 12th तक की पढाई गुजरात बोर्ड से की है।

अभी मे मैकेनिकल इंजीनियरिंग 3rd year मे पढाई कर रहा हु।

why I’m using hinglish?

क्योंकि आज के date में hinglish भारत में सबसे ज्यादा बोपे जाने वाली भाषा है।अगर में सिर्फ हिंदी का use करके पोस्ट लिखुंगा तो लोगो को पढ़ाने मे मजा नहीं आएगा।आज भारत देश में ज्यादातर लोग हिंगलिश का ही प्रयोग करते है।और आप भी भाप article हिंदी मे ही पढ़ना पसंद कार्ड पर आप search तो इंग्लिश में ही करतें होंगे।

my hobbies:

मुझे वेबसाइट बनाना यानि की blogging मे बोहोत ही interest है।
यूट्यूब पर वीडियोस बनाना भी मुझे काफी पसंद है।

मुझे contact कैसे करे?

आप हमें email कर सकते है-
[email protected]

या फिर आप हमें Instagram या facebook के पेज पर मैसेज भी कर सकते है-

instagram.com/imsstories
facebook.com/imsstories